69000 शिक्षक भर्ती- कोविड-19 महामारी के इस भीषण दौर अभ्यर्थी भर्ती प्रक्रिया को जल्द पूर्ण कराने के लिए सौंप रहे माननीयों को ज्ञापन


जिले से जहां बेसिक शिक्षा परिषद के विद्यालयों में 69000 सहायक अध्यापक भर्ती प्रक्रिया को संपन्न कराने की मांग युवाओं ने मुख्यमंत्री से की है ! भर्ती चयनित अभ्यर्थी संगठन के बैनर तले अभ्यर्थियों ने सीएम को संबोधित ज्ञापन भेजा है और सुप्रीम कोर्ट में मजबूती से पक्ष रखने की मांग की है संगठन के सदस्यों ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट में 14 जुलाई को मामले की महत्वपूर्ण सुनवाई है इसमें सरकारी अधिवक्ता पैनल में वरिष्ठ अधिवक्ताओं को रखा जाए ताकि जल्द से जल्द इसका निर्णय हो सके ! गतिमान 69000 शिक्षक भर्ती प्रक्रिया में सामान्य वर्ग के लिए 150 में से 65% या उससे अधिक अंक तथा ओबीसी एससी एसटी के लिए 150 में 60 प्रतिशत या उससे अधिक अंक प्राप्त करने पर माना गया है।
भर्ती 69000 - कोविड 19 महामारी के इस भीषण दौर में भी आप सब घर से निकल के पदाधिकारियों को ज्ञापन देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे आप सभी की मेहनत से ही जीत मिलेगी। आप सब सँयुक्त लीगल टीम 69000 की ताकत हैं। कुछ फोटो यहां डाल रहा हूँ सैकड़ो तस्वीरें फोन में हैं आप सब पर सिर्फ हमें ही नहीं सम्पूर्ण प्रदेश को गर्व है.