14 June 2020

69000 शिक्षक भर्ती में उ०प्र० सरकार की मॉडिफिकेशन अपील दाखिल: टीम रिज़वान को कॉपी हुई प्राप्त


*69000 शिक्षक भर्ती में उ०प्र० सरकार की मॉडिफिकेशन अपील दाखिल: टीम रिज़वान को कॉपी हुई प्राप्त*

69000 शिक्षक भर्ती में 21 मई और 09 जून के अंतरिम आदेश को संसोधित करवाने के लिए उ०प्र० सरकार द्वारा मा०सर्वोच्च न्यायालय में मॉडिफिकेशन अपील दाखिल कर दी गई है। जिसकी कॉपी टीम के कॉउंसिल्स को प्राप्त हो गई है।
        *जिसमे 16 पन्नों की मॉडिफिकेशन एप्लीकेशन है इसके साथ-साथ 21 मई, 09 जून के अंतरिम आदेश की कॉपी एवं भोला प्रसाद शुक्ला के जजमेंट की कॉपी संलग्न की गई है। कुल मिलाकर 37 पन्नों में मोडिफिकेशन अपील तैयार है। इस मॉडिफिकेशन को केवल सूबेदार सिंह वाली अपील में दाखिल किया गया है।*

टीम इसका करारा जवाब देने की फुल प्रूफ तैयारी में है। टीम की तरफ से इसकी तैयारी विगत 4 दिनों से की जा रही थी। इस मॉडिफिकेशन के जवाब में टीम की *ऑब्जेक्शनल रिप्लाई एप्लीकेशन* लगभग तैयार है। जैसे ही ये मोडिफिकेशन रजिस्ट्री से रजिस्टर्ड होगी तुरन्त वैसे ही टीम के मोस्ट सीनियर कॉउंसिल्स के द्वारा तैयार *ऑब्जेक्शनल रिप्लाई एप्लीकेशन* दाखिल कर दी जाएगी। टीम को फिर से एक बार पूरे प्रहार के साथ मा०सर्वोच्च न्यायालय में उतरना होगा। सरकार के मॉडिफिकेशन के प्रत्येक बिंदु का जवाब हमारे पास तैयार है। अन्याय को न्याय में परिवर्तित कराने के लिए टीम अंतिम सांस तक संघर्ष करने को प्रतिबद्ध है।

*®टीम रिज़वान अंसारी।।*

Guruji Portal: 👇प्रतियोगी परीक्षाओं हेतु नोट्स👇