विशेष नोट व स्पष्टीकरण:-👉 Updatemarts.com नाम से मिलती-जुलती वेबसाइट से सावधान रहें, ये सभी नकली हैं, 🙏वेबसाइट प्रयोग करते समय Updatemarts के आगे डॉट .com अवश्य चेक कर लें, धन्यवाद

भविष्य सुरक्षित करने व सम्मानजनक वेतन की मांग को लेकर अब हर रविवार को विधायक आवास घेरेंगे शिक्षामित्र


बलिया:- भविष्य सुरक्षित करने व सम्मानजनक वेतन की मांग को लेकर शिक्षामित्र संघ ने हर रविवार को सत्ताधारी पार्टी के विधायकों व सांसदों के आवास का घेराव करने का निर्णय किया है। जिले में भी इसकी शुरुआत 26 सितम्बर को बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह के चांदपुर (बैरिया) स्थित आवास से होगी।


उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के जिला प्रभारी पंकज सिंह ने बताया कि प्रदेश के शिक्षा मित्र काफी पीड़ित हैं। पिछले करीब चार साल से प्रदेश सरकार से काफी अनुनय-विनय किया गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। ऐसे में अब गांधीवादी तरीके से आंदोलन शुरू किया जा रहा है। 26 सितम्बर को सुबह 10 बजे से विधायक के आवास का घेराव करते हुए उपवास किया जाएगा। उसके बाद क्रमश: सभी सत्ताधारी विधायक व सांसदों के आवास उपवास रखा जायेगा। बताया कि बैरिया विधायक के आवास से आंदोलन शुरू करने की सूचना तहसील प्रशासन को दी गई है। इसमें जिलेभर के शिक्षामित्र हिस्सा लेंगे।