शिक्षक के घर डकैती, बंधक बना लाखों के जेवरात सहित पचास हजार नकद लूटे

मेहरीनाघाट बिहार प्रांत के गुठनी थानाक्षेत्र के देवरिया गांव में रविवार की मध्य रात्रि हथियार से लैस नकाबपोश बदमाशों ने शिक्षक के पर में डाका डाला। आठ माह की मासूम बच्ची की कनपटी पर पिस्टल रखकर पुरुष सदस्यों को एक कमरे में बंद कर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।





महिलाओं से मारपीट कर जेवरात उत्तरवाए साथ ही आभूषण, कीमती सामान सहित पचास हजार नकदी लेकर फरार हो गए। इससे नाराज ग्रामीणों ने सोमवार को सड़क जाम किया। पुलिस के समझाने पर माने

देवरिया गांव निवासी गृहस्वामी सह शिक्षक राजेश पांडेय के घर रात में हथियारों से लैस करीब 10-15 बदमाश पहुंच गए। कमरे में सोई सोनम व उसकी बच्ची को हथियार के अन पर कब्जा में ले लिए। इसके बाद आठ माह की बच्ची की कनपटी पर पिस्टल सटाकर पुरुष सदस्य को कमरे में बंद कर दिए।

 

बदमाशों ने महिलाओं से मारपीट व अभद्रता कर गहने उतरवाए। करीब डेढ़ घंटे तक चली डकैती में बदमाश सभी कमरों में रखी आलमारी, बॉक्स, अटैची को तोड़कर उसमें रखा आभूषण सहित 50 हजार नकदी को लूटकर आराम से भाग निकले। गृहस्वामी ने गुठनी पुलिस तथा पटना मुख्यालय को फोन किया। सूचना पर नेरवा से 112 नंबर की पुलिस पहुंची और स्थिति

देखकर चली गई। गुठनी पुलिस भी पहुंची और परिजनों से जानकारी लेकर चली गई। सोमवार सुबह सात बजे तक पुलिस जब नहीं पहुंची तो ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇