शिक्षकों की पिटाई से छात्र की मौत स्कूल, बंद कर सभी फरार


कन्नौज में दिलदहलाने वाली घटना हुई है। यहां नौवीं के एक छात्र की शिक्षकों ने इतनी पिटाई की कि उसकी मौत हो गई। घटना छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के कसावा स्थित इंटर कॉलेज में शनिवार को हुई। छात्र यहां दाखिले के लिए गया था। शव गांव पहुंचा तो कॉलेज में ताला डाल सभी शिक्षक भाग गए। पिता ने तीन शिक्षकों के खिलाफ तहरीर दी है।


कसावा चौकी के पश्चिमी मड़ैया गांव निवासी जहांगीर का 15 साल का बेटा दिलशान उर्फ राजा शनिवार को आरएस इंटर कॉलेज में दाखिले के लिए गया था। वह वहां कक्षा नौ में दाखिला लेना चाहता था। परिजनों के अनुसार कॉलेज के तीन शिक्षकों ने घड़ी चोरी का आरोप लगा उसकी डंडों से पिटाई की।

घर पहुंचा तो उसकी हालत बिगड़ गई और उसे उल्टियां होने लगीं। इलाज के लिए सौ शैय्या अस्पताल ले गए। जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया। कानपुर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

शव घर ले जाकर परिजनों ने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मंगलवार सुबह जैसे ही छात्र की मौत की खबर स्कूल पहुंची तो बच्चों को वापस घर भेजकर स्कूल में ताला डालकर सभी शिक्षक भाग निकले। कोतवाल जयप्रकाश शर्मा का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।

.