शिक्षक ने खुद को गोली मारकर जान दी, पढ़ें पूरी खबर

 

मंडी धनौरा विकास खंड की ग्राम पंचायत रमपुरा सुलतानपुर के प्राइमरी स्कूल में तैनात एक सहायक अध्यापक गौतम मलिक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वह बृहस्पतिवार को रक्षाबंधन का त्योहार मनाने के लिए दिल्ली गए थे। की जानकारी पर साथी शिक्षकों में शोक की लहर दौड़ गई। खंड शिक्षा अधिकारी राजकुमार ने शिक्षक गौतम मलिक



के आत्महत्या की पुष्टि की है। मूल रूप से शामली निवासी गौतम मलिक का परिवार अब दिल्ली में रहता है। उनके पिता दिल्ली में एक कॉलेज में लेक्चरर हैं गौतम को मार्च 2019 में सहायक अध्यापक के पद पर तैनाती मिली थी। उनकी पहली पोस्टिंग ग्राम रमपुरा सुलतानपुर में हुई थी। वह बृहस्पतिवार दोपहर बाद रक्षाबंधन का त्योहार मनाने के लिए दिल्ली गए थे। उनके साथी शिक्षक अश्वनी शर्मा ने बताया कि शाम को गौतम ने अपनी दो बहनों से राखी भी बंधवाई थी। उसी दिन देर रात उसने अपनी कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

शिक्षक के परिजनों को मीत की जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। जिले में शुक्रवार को गौतम के साथी शिक्षकों को खुदकुशी की जानकारी हुई तो उनमें शोक की लहर दौड़ गई गौतम ने खुदकुशी क्यों की। इसकी जानकारी किसी को नहीं है। गौतम रमपुरा सुलतानपुर में तीन साल से पढ़ा रहे थे।

अविवाहित गौतम मलिक स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों से बेहद प्यार करते थे।

साथी शिक्षक अश्वनी शर्मा ने बताया कि गौतम बेहद मिलनसार थे अश्वनी ने बताया कि गीतम अपने माता-पिता के एकलौते बेटे थे। उनकी दो बड़ी बहनें हैं।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇