छात्र की पिटाई के मामले में शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज

फिरोजाबाद डीएवी इंटर कॉलेज में छात्र की पिटाई के मामले में उत्तर थाना पुलिस ने अध्यापक के खिलाफ एससी-एसटी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।





दानवीर सिंह निवासी लक्ष्मीनगर नई आबादी ककरुक कोठी थाना उत्तर की तहरीर पर उत्तर थाना पुलिस ने डीएवी इंटर कॉलेज में तैनात शिक्षक राजेश शर्मा के खिलाफ कक्षा छह के छात्र की पिटाई करने के मामले में मारपीट व जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किए जाने का मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित छात्र के पिता दानवीर सिंह ने कहा है कि उसका पुत्र विनय कोटला चुगी के समीप डीएवी इंटर कॉलेज में कक्षा छह का छात्र है। फोन के माध्यम से मुझे पता चला कि शिक्षक राजेश शर्मा द्वारा बेटे के सिर में डंडा मारा। इससे उसका सिर फट गया है। सिर से खून बह रहा है। स्कूल जाकर देखा तो बच्चे के

सिर और कान से खून बह रहा था। पूछने पर बेटे ने बताया कि कुछ बच्चे आपस में झगड़ा कर रहे थे सूचना देने प्रधानाचार्य के पास गया तो उन्होंने अध्यापक राजेश शर्मा को भेज दिया। उन्होंने क्लास में आते ही सिर में डंडा मार दिया।




इससे उसका सिर फट गया। इसके बाद भी स्कूल स्टाफ ने बच्चे का उपचार तक नहीं कराया। मैं अपने बेटे को लेकर थाने गया और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया। पीड़ित की तहरीर पर उत्तर थाना पुलिस ने अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (नृशंसता निवारण) अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। बानाध्यक्ष उत्तर नरेंद्र शर्मा का कहना है कि छात्र के पिता की तहरीर पर शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। इससे शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।