प्रधानाध्यापक व शिक्षिका की पिटाई से छात्र जख्मी


गिलौला (श्रावस्ती)। गिलौला के सेंट मोसेस इंग्लिश स्कूल में शुक्रवार शिक्षिका व प्रधानाचार्य की पिटाई से छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के बाद पीड़ित छात्र के पिता ने गिलौला थाने में मामला दर्ज कराया है।


गिलौला कस्बा निवासी संजय सिंह उर्फ मंटू सिंह का पुत्र रुद्रांश वर्धन सिंह सेंट मोसेस इंग्लिश स्कूल गिलौला में कक्षा-4 का छात्र है। शुक्रवार को विद्यालय की शिक्षिका अमिता न्यूटन उसकी कॉपी जांच रही थीं। इस दौरान काम पूरा न होने के कारण शिक्षिका ने न सिर्फ उसकी कॉपी फाड़ दी। बल्कि उसकी पिटाई कर दी। इससे छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। इसकी शिकायत करने पहुंचे छात्र को प्रिंसिपल अनिल न्यूटन ने भी डंडे से पीट दिया। जिसके निशान छात्र के शरीर पर अब भी मौजूद हैं। रोते हुए घर पहुंचे छात्र ने माता-पिता को आप बीती सुनाई।

इस पर पिता ने विद्यालय के प्रिंसिपल को फोन कर इसकी शिकायत करना चाहा तो प्रिंसिपल ने फोन रिसीव नहीं किया। ऐसे में पीड़ित पिता ने गिलौला पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर प्रिंसिपल व शिक्षिका के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। गिलौला पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष गिलौला योगेंद्र कुमार राय का कहना है कि मामले की तहरीर आई है। जिस पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। वहीं विद्यालय के प्रिंसिपल अनिल न्यूटन का कहना है कि गलती हो गई थी लेकिन समझौता हो गया है।