दुकानदार व शिक्षक में मारपीट, शिक्षक गंभीर रूप से घायल, जानें क्या है मामला




घोरावल घोरावल कोतवाली क्षेत्र के खुटहा गांव में बृहस्पतिवार देर शाम फोटो स्टेट एवं बैब सर्विस की दुकान पर दो पक्षों में विवाद हो गया।


मारपीट में शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दुकानदार को भी चोटें आई है। इस मामले में दोनों पक्षों के सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। घोरावल ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय, सूपा पहाड़ी में कार्यरत शिक्षक देवेंद्र सिंह निवासी उई जनपद जालीन ने बृहस्पतिवार को कोतवाली में तहरीर देकर बताया गया कि खुटहां में इंश्योरेंस एवं वेब सर्विस की दुकान पर उन्होंने अपनी बाइक का इंश्योरेंस कराया था। इसका उन्होंने पूरा भुगतान कर दिया है बृहस्पतिवार को शाम इंश्यारेंस को हाई कॉपी मांगने और कुछ सरकारी अभिलेखों की फोटो कॉपी कराने दुकान पर गए। वहां दुकानदार श्रीराम पटेल का भाई बैठा था श्वास की कॉपी मांगने पर वह टाल मटोल करने लगे और उनके साथ दुर्व्यवहार किया।





विरोध करने पर दुकानदार श्रीराम पटेल, उसके छोटे भाई समेत आधे दर्जन लोगों ने एक साथ मिलकर उन्हें मारपीट कर घायल करने के साथ ही विद्यालय का यू डायस प्रपत्र व विद्यालयी अभिलेख फाड़ दिया। वहीं दूसरे पक्ष से दुकानदार श्रीराम पटेल ने तहरीर देकर बताया है कि शिक्षक ने उनके छोटे भाई के साथ विवाद किया। सूचना पर जब वह दुकान पर गया तो उसके साथ शिक्षक ने मारपीट की, जिसमें वह घायल हो गए। दोनों का सीएचसी घोरावल में मेडिकल जांच व उपचार किया गया। घटना की जानकारी होने पर दर्जनों शिक्षक कोतवाली पहुंचे ।