शिक्षिका पर कक्षा दो के छात्र की पिटाई कर हाथ तोड़ने का आरोप


पीलीभीत पूरनपुर के एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका पर पिटाई कर कक्षा दो के छात्र का हाथ तोड़ने का आरोप परिवार वालों ने लगाया है। उनका कहना है कि शिकायत करने पर शिक्षिका ने शहर के एक निजी अस्पताल में बच्चे को भर्ती कराया, बाद में 1500 रुपये देकर चली गई। जब अस्पताल का बिल जमा करने का कहा तो शिक्षिका ने मना कर दिया शुक्रवार को परिजन शिकायत करने कलक्ट्रेट भी पहुंचे।






बच्चे की मां ने बताया कि उनका सात वर्षीय पुत्र प्राथमिक विद्यालय में कक्षा दो का छात्र है। 23 नवंबर को दिन में एक शिक्षिका छात्र को



घर लेकर आई तब उसका हाथ टूटा हुआ था शिक्षिका ने बताया कि चोट लग गई है। पूछने पर बच्चे ने बताया कि शिक्षिका ने पीटा है। एक्सरे कराया गया तो इसमें दो जगह से हाथ टूटा हुआ निकला। शिक्षिका ने गाड़ी करवाकर बच्चे को एक अस्पताल में भेज दिया, साथ ही कहा कि इलाज का खर्च यह देगी।




उस समय 1500 रुपये दिए। परिवार वालों ने बताया कि इलाज के दौरान 25-40 हजार रुपये खर्च हो गए हैं। जिसे अब शिक्षिका देने से इन्कार कर रही हैं। शिक्षिका से इस संबंध में बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। इस मामले फिलहाल परिवार वालों ने किसी से शिकायत भी नहीं की है।