पेपर खराब होने पर इंटर के छात्र ने की आत्महत्या


 बदायूं। अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा म्याऊं में पेपर सही न होने पर इंटरमीडिएट के छात्र ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। उसकी मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दिया।



कस्बा म्याऊं निवासी भास्कर | पाठक का 17 वर्षीय पुत्र राघव पाठक कस्बे के ही शिवाजी शिशु मंदिर में इंटरमीडिएट का छात्र था। उसके स्कूल का सेंटर सतदेव इंटर कॉलेज जवाहरनगला में पड़ा था। बुधवार को उसका भौतिक विज्ञान का पेपर था। वह घर से पेपर की पूरी तैयार करके परीक्षा देने गया पेपर देने के बाद वह घर आया तो उसे लगा कि पेपर खराब हो गया है। परिजनों के अनुसार, पेपर खराब होने का जिक्र उसने किया था,जिसके बाद से वह तनाव में आ गया था। इसी आशंका के चलते उसने जहरीला पदार्थ खा लिया।


हालत बिगड़ने पर बुधवार रात करीब नौ बजे परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां से उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। राजकीय मेडिकल कॉलेज में देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसकी मौत की जानकारी होने पर उसके परिजन रोते-बिलखते मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। बृहस्पतिवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। छात्र की मौत से उसके सहपाठी भी परेशान हैं। स्कूल प्रबंधन ने भी शोक जताया है। संवाद