परिषदीय शिक्षक ने BSA ऑफिस के बाबू से किया अभद्र व्यवहार


पीलीभीत, शुक्रवार को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में अजीबोगरीब मामला सामने आया। आडिट कराने के लिए बुलाए गए शिक्षक ने एक बाबू से अभद्र व्यवहार कर दिया। यह मामला गालीगलौज तक पहुंच गया। इस मामले से हड़कंप मच गया। इस बारे में बीएसए ने दोनों कर्मचारियों से पूछताछ की है।



जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में आडिट कार्य चल रहा है। आडिट कार्य कराने के लिए जिला समन्वयक (निर्माण) पंकज शाक्य ने हजारा क्षेत्र के संकुल शिक्षक गेंदनलाल को बुलाया था। संकुल शिक्षक बीएसए कार्यालय पहुंचने के बाद लेखाकार जतिन कुमार से बातचीत करने लगा, जो कुछ देर बाद मामला गाली गलौज तक पहुंच गया। लेखाकार के साथ अभद्र व्यवहार किए जाने की बात सामने आ रही है, जबकि जिला समन्वयक निर्माण पूरे मामले से दूर ही रहे। पूरे बीएसए दफ्तर में हड़कंप का माहौल रहा। लेखाकार का कहना है कि हम उस शिक्षक को जानते पहचानते तक नहीं हैं। हमारे साथ गाली गलौज किया, बाद में उसने माफी मांग ली। शिक्षक का कहना है कि वर्ष 2020 के कमरे का आडिट कराने के लिए जिला समन्वयक निर्माण ने बुलाया था। मुझे गलतफहमी हो गई थी। जिला समन्वयक (निर्माण) से मिलना था, बाद में सबकुछ सामान्य हो गया। अब किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं है। बीएसए अमित कुमार सिंह ने बताया कि दोनों कर्मचारियों को बुलाकर मामला पता किया गया। शिक्षक ने माफी मांगकर मामले को समाप्त कर दिया है।

primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet