पांच खंड शिक्षा अधिकारियों का कार्यक्षेत्र बदला देखें


 

कुशीनगर। बीएसए डॉ. राम जियावन मौर्य ने जिले के पांच खंड शिक्षा अधिकारियों के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया है। वहीं दुदही बीईओ का स्थानांतरण आजमगढ होने के बाद उन्हें जिले से रिलीव कर दिया गया है। सुकरौली बीईओ को दो ब्लॉक की जिम्मेदारी मिली है।






डीएम रमेश रंजन के अनुमोदन पर बीएसए ने पांच बीईओ के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। बीएसए ने बताया कि पडरौना नगर क्षेत्र के बीईओ रहे बंशीधर श्रीवास्तव को दुदही, श्रीमती रीता गुप्ता को हाटा से कसया, सत्येंद्र पांडेय को कसया से खड्डा, हिमांशु कुमार सिंह को खड्डा से नगर क्षेत्र पडरौना, उदयशंकर राय को सुकरौली के अलावा हाटा का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। बीएसए ने सभी बीईओ को तत्काल प्रभाव से कार्यभार ग्रहण कर लिखित सूचना दो दिन में मुहैया कराने का आदेश दिया है।



बीएसए ने बताया कि अपर शिक्षा निदेशक बेसिक अनिल भूषण चतुर्वेदी के निर्देश पर दुदही के बीईओ रहे अजय कुमार तिवारी का स्थानांतरण आजमगढ़ हो गया है। शासन स्तर पर हुये तबादले के बाद बीईओ अजय तिवारी को जिले से कार्यमुक्त कर दिया गया, जिसके बाद वह आजमगढ चले गये हैं। , उनका ब्लॉक रिक्त होने पर इन बीईओ के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया गया है।