शर्मनाक : 5वीं के बच्चे पर टीचर ने बरसाए थप्पड़


लखनऊ, । ला- मार्टिनियर ब्वायज स्कूल में टिफिन से खाना निकालने की शिकायत पर महिला टीचर ने कक्षा पांच के छात्र को पहले छड़ी से पीटा फिर छात्रों के सामने कई थप्पड़ मारे।

छात्र के पिता वकील परेश मिश्र ने स्कूल से शिकायत के साथ गौतमपल्ली में शिक्षिका पर केस दर्ज कराया है। इस मामले में कालेज प्रशासन ने टीचर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।



छात्र के पिता अधिवक्ता परेश मिश्रा ने तहरीर में आरोप लगाया कि 26 अक्तूबर दोपहर सवा एक बजे जूनियर सेक्शन की पीटी टीचर ने कक्षा पांच के सभी बच्चों को अपने रूम में बुलाया। यहां उनके बेटे के साथ तीन अन्य छात्रों

को रोक कर बेटे को छड़ी से पीटने के साथ थप्पड़ भी मारे । परेश का आरोप है कि उन्हें बेटे को स्कूल में पीटने की बात बता चली तो वह बेटे को लेने स्कूल पहुंच गये। प्रिंसिपल से शिकायत की तो उन्होंने सुनने से मना कर दिया।

सहपाठी से टिफिन को लेकर हुआ था झगड़ा

परेश मिश्रा ने तहरीर में लिखा है कि टिफिन के खाने को लेकर उनके बेटे का अपनी कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र से झगड़ा हो गया था। इस छात्र ने पीटी टीचर से इस बारे में बेटे की शिकायत कर दी थी। इस पर ही टीचर ने दूसरा पक्ष जाने बिना बेटे को बुलाकर पिटाई कर दी। इस घटना के बाद ही पीड़ित छात्र स्कूल जाने से घबरा रहा है और उसे मानसिक और शारीरिक क्षति पहुंची है। पीड़ित छात्र का इलाज मेडिकल कॉलेज में करवाया गया।