दुःखद :-स्कूल से लौट रहे दो शिक्षकों की हादसे में मौत


हरदोई में स्कूल से लौट रहे दो शिक्षकों की हादसे में मौत
हरदोई,। हरदोई-सवायजपुर रोड पर बाइक सवार दो शिक्षकों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, इस दौरान दोनों की मौत हो गई। इनमें एक हमीरपुर व दूसरा शिक्षक हरदोई का है। हमीरपुर के परछच गांव निवासी देवीदीन हरदोई के भरखनी विकासखंड क्षेत्र के उमरिया लखमापुर स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक थे।


वहीं पर हरदोई के बघौली के पिपोना मजरा बम्हनाखेड़ा निवासी शैलेंद्र सिंह भी तैनात थे। दोनों रोज विद्यालय में अवकाश होने के बाद बाइक से हरदोई शहर आते थे। सोमवार को विद्यालय में छुट्टी होने के बाद दोनों बाइक से घर लौट रहे थे।



सवायजपुर मार्ग पर समुदा गांव के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखचे उड़ गए। दोनों शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया, यहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

शहर कोतवाल के मुताबिक परिजनों को हादसे के संबंध में जानकारी दे दी गई है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। कार व बाइक को कब्जे में ले लिया गया है। बीएसए व शिक्षक नेताओं ने शोक जताया। बीएसए ने बताया कि पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद की जाएगी।