हादसे में शिक्षक की हुई मौत, अस्पताल में हंगामा


प्रतापगढ़। जेठवारा-मोहनगंज मार्ग पर नारायणपुर के करीब शनिवार की सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से शिक्षक विनय कुमार पाल की मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पहुंचे शिक्षक व सेवानिवृत्त सैनिकों ने समय पर विनय कुमार सूचना न देने पर अस्पताल पाल। फाइल फोटो में हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाबुझाकर शांत कराया।


नगर कोतवाली के पूरे ईश्वरनाथ निवासी विनय कुमार पाल (50) सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद प्राइमरी स्कूल में शिक्षक बने। मौजूदा समय में उनकी तैनाती बहोरिकपुर प्राइमरी स्कूल में थी। शनिवार की सुबह वह बाइक से स्कूल जा रहे थे। नारायणपुर के करीब अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गए। टक्कर मारने वाले वाहन चालक उन्हें राजा प्रताप बहादुर चिकित्सालय में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद आरोपी वाहन चालक भाग निकला। मृतक की जेब से स्वास्थ्य कर्मचारियों को सेना की कैंटीन की रसीद मिली। इसके बाद सूचना सैनिक कल्याण बोर्ड भेजी गई। मेडिकल कॉलेज के सुरक्षाकर्मी प्रभारी ने घटना की जानकारी गौरवशाली सैनिक संगठन महासचिव आरए सिंह को दी। कुछ देर बाद ओंकारनाथ

शर्मा, प्रमोद कुमार पांडेय, सुनील कुमार, दिनेश समेत कई सेवानिवृत्त सैनिक पहुंच गए। शिनाख्त करने के बाद मृतक विनय के चाचा सेवानिवृत्त नायब सूबेदार श्रवण कुमार पाल को दी। खबर मिलते ही परिजन रोते- बिलखते अस्पताल पहुंचे। शिक्षक साथी भी अस्पताल पहुंच गए। स्वास्थ्य व पुलिस विभाग के रवैये पर नाराजगी जताते हुए हंगामा करने लगे। लोगों का कहना था कि जानकारी के बाद समय पर उन तक सूचना नहीं पहुंचाई गई।