कमरे में पड़ा मिला वृद्ध शिक्षक का शव



मौदहा (हमीरपुर)। नगर के विद्यादेवी पालीवाल इंटर कॉलेज के निकट एक किराए के कमरे में रह रहे वृद्ध शिक्षक का शव पड़ा मिला। कमरे से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने शव देख पुलिस को सूचना दी। शिक्षक अकेले रहकर कस्बे में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाते थे।





परिजन सरीला में रहते हैं। पुलिस ने प्रथम दृष्टया गर्मी के चलते दो दिन पूर्व मौत होने का अंदेशा जताया है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होने की बात कही है।






नगर के विद्यादेवी पालीवाल इंटर कॉलेज के निकट सर्वोदय आश्रम में अलकछेंद्र (60) किराए के कमरे में अकेले रहकर छोटे बच्चों को ट्यूशन पढ़ाते थे। बीते दो दिनों से वह अपने कमरे के बाहर नहीं दिखे। बुधवार दोपहर उसके कमरे से दुर्गंध आने पर अन्य किरायेदारों ने पुलिस को सूचना दी।




पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो कमरे में अलकछेंद्र मृत मिले। गर्मी की वजह से उसका शव बुरी तरह फूला मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। शिक्षक की पत्नी लक्ष्मी सरीला में नर्स पद पर कार्यरत हैं। दो पुत्र अमीतेंद्र व सुमित हैं। वह अपने परिवार के साथ सरीला में रहते हैं।


कोतवाली प्रभारी राम आसरे सरोज ने बताया कि शव को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि वृद्ध की मौत गर्मी की वजह से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।