स्कूल जा रही कक्षा छह की छात्रा से छेड़छाड़


तिलहर थाना क्षेत्र में स्कूल जा रही कक्षा 6 की छात्रा से गांव के युवक ने रास्ते में छेड़छाड़ कर दी। छात्रा के शोर मचाने पर युवक धमकी देता हुआ भाग गया। छात्रा की विधवा मां ने पुलिस को छेड़छाड़ की तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने युवक का शांतिभंग में चालान कर दिया।






लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस चौकी के समीप 17 नवंबर को 12 वर्षीय छात्रा स्कूल जा रही थी। पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता की मां ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे एक युवक ने बेटी का बस्ता छीनकर फेंक दिया और उससे अश्लील हरकतें करने लगा। आरोप है कि बालिका के चिल्लाने पर युवक भाग गया।
मां ने बताया कि उसकी पुत्री जब 5 माह की थी तब उसके पिता का देहांत हो गया था। वे लोग बहुत गरीब हैं और पुलिस भी उनकी नहीं सुन रही है। उसे आरोपी से खतरा बना हुआ है।



थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी युवक को पकड़ लिया है। बताया कि मंगलवार को आरोपी युवक हनुमान मंदिर पर प्रसाद चढ़ाने जा रहा था।



तभी महिला की पुत्री ने बाजार से कुछ सामान मंगाया था, जिसे लेकर वह देने उसके घर गया था। इस बात से उसकी मां और परिजन नाराज हो गए और युवक पर गलत आरोप लगाने लगे। आरोपी युवक को पकड़कर शांति भंग में चालान कर दिया है।


मां का आरोप है कि उसने थाना पुलिस को तहरीर दी और वह नगरिया मोड़ पुलिस चौकी पर भी गई, लेकिन पुलिस ने उसकी नहीं सुनी। वह पुत्री को पुलिस ने शांतिभंग में किया चालान, तहरीर के मुताबिक नहीं लिखी एफआईआर लेकर लौट आई।