यूपीटीईटी एडमिट कार्ड संबंधी विज्ञप्ति हुई जारी, 28 नवम्बर को होने वाली परीक्षा में ये डॉक्युमेंट्स लाना होगा जरूरी, देखें विज्ञप्ति।


UPTET : 28 नवम्बर को होने वाली परीक्षा में ये डॉक्युमेंट्स लाना होगा जरूरी, देखें विज्ञप्ति

UPTET एलर्ट : परीक्षा देने जाएं तो ये तीन जरूरी दस्तावेज जरूर लेकर जाएं



🔴 यूपीटीईटी एडमिट कार्ड : अगर आप 28 नवंबर को आयोजित होने वाली यूपी टीईटी की परीक्षा में सम्मिलित होने जा रहे हैं तो आपके लिए आपके पास यूपीटीईटी का एडमिट कार्ड होना बेहद जरूरी है, ऐसे में अगर आपके पास एडमिट कार्ड नहीं है तो आपको परीक्षा हॉल में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी, ऐसे में अपने साथ में लगभग 2 एडमिट कार्ड परीक्षा केंद्र पर ले जाना सुनिश्चित करें।


🔴 फोटो आईडी : यूपीटीईटी एडमिट कार्ड के साथ-साथ आपको अपनी पहचान साबित करने के लिए अपने साथ एक फोटो आईडी भी ले जानी होगी क्योंकि परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने से पहले एडमिट कार्ड के साथ-साथ आपकी फोटो आईडी की भी जांच की जाएगी और आपकी पहचान को सुनिश्चित करने के बाद भी आपको परीक्षा हॉल में बैठने की अनुमति दी जाएगी।


🔴 पासपोर्ट साइज फोटो : यूपी टेट परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए आपके पास कम से कम दो पासपोर्ट साइज फोटो उन्हें भी जरूरी है हालांकि कभी-कभी इसकी जरूरत नहीं पड़ती है लेकिन अगर इसे आप अपने साथ परीक्षा केंद्र पर ले जाएं तो विषम परिस्थितियों में आपके लिए आसानी होगी।