सरकारी शिक्षक की बेटी के अश्लील फोटो खींच ब्लैकमेल कर मांगे पांच लाख

बरेली, फेसबुक पर युवक से दोस्ती एक छात्रा को महंगी पड़ गई। युवक ने छात्रा को एक अच्छी नौकरी का झांसा देकर उसके कागजात हासिल किए और उसके बाद बातचीत के लिए होटल में बुलाया। होटल में युवक ने छात्रा से अश्लील हरकत कर युवक के दोस्त ने छात्रा के फोटो खींच लिए। इसके बाद आरोपियों ने फोटो वायरल की धमकी देते हुए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। परिजनों को जानकारी होने पर छात्रा की ओर से आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी गई। शिकायत पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।



 
बिशारतगंज क्षेत्र के रहने वाले एक सरकारी शिक्षक की बेटी स्नातक की छात्रा हैं। पुलिस से की गई शिकायत में छात्रा ने बताया कि कुछ माह पहले फेसबुक पर उसके पास इज्जतनगर के आशुतोष सिटी निवासी शुभम आर्या की रिक्वेस्ट आई थी। फेसबुक पर बातचीत का सिलसिला जल्द ही व्हाट्सएप पर तक पहुंच गया। छात्रा के मुताबिक शुभम ने उसे अच्छी कंपनी में नौकरी लगवाने का झांसा दिया। सादे व शैक्षिक कागजातों की फोटो कॉपी पर उसके हस्ताक्षर ले लिये।

इसके बाद नौकरी की बातचीत के लिए उसे बरेली के एक होटल में मिलने के लिए बुलाया जहां पहुंचने पर युवक ने उसके साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। मौके का फायदा उठाकर युवक के नेकपुर निवासी दोस्त पवन गौतम ने छात्रा के फोटो खींच लिए। इसके बाद आरोपी छात्रा को ब्लैकमेल करते हुए रुपयों की मांग करने लगे। छात्रा ने डर की वजह से पहले 20 हजार रुपये भी आरोपी को दे दिए लेकिन इसके बाद युवक ने फोटो वायरल व परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए पांच लाख रुपयों की मांग शुरू कर दी।

छात्रा ने मामला अपने पिता को बताया। इसके बाद छात्रा ने परिजनों संग इज्जतनगर थाने पहुंचकर पुलिस शिकायत की। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने शुभम आर्या व उसके पिता श्रवण कमार आर्या व पवन गौतम के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇