चिकित्साधिकारी के 611 पदों पर होगी भर्ती आयोग ने जारी किया विज्ञापन, आवेदन कल से


उत्तर प्रदेश आयुष विभाग के तहत चिकित्साधिकारी (आयुर्वेद) के 611 पदों पर सीधी भर्ती भर्ती शुरू होने जा रही है। पांच अगस्त (शुक्रवार) से इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। चिकित्साधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने बृहस्पतिवार को संक्षिप्त विज्ञापन जारी कर दिया। इसका विस्तृत विज्ञापन शुक्रवार को आयोग की वेबसाइट पर जारी कर दिया जाएगा। इसी के साथ ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। ऑनलाइन आवेदन शुल्क बैंक में जमा करने की अंतिम तिथि दो सितंबर और आवेदन की अंतिम तिथि पांच सितंबर निर्धारित की गई है।

आयोग के सचिव जगदीश के अनुसार अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट पर जाकर विस्तृत विज्ञापन और ऑनलाइन आवेदन के लिए दिए गए निर्देशों का सूक्ष्मता एवं गहनता से अध्ययन कर लें और जिस पद के लिए उनकी अर्हता हो, उसके लिए वेबसाइट पर उपलब्ध निर्देशों के अनुरूप आवेेदन करें। इन पदों के लिए केवल ऑनलाइन आवेदन ही स्वीकार किए जाएंगे।


स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा में 97 फीसदी उपस्थितिउत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से बृहस्पतिवार को आयोजित की गई स्टाफ नर्स (पुरुष) परीक्षा-2017 पुनर्विज्ञापन वर्ष 2022 की मुख्य परीक्षा में 97 फीसदी अभ्यर्थियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। स्टाफ नर्स के 558 पदों पर भर्ती के लिए 960 अभ्यर्थी पंजीकृत थे। आयोग के सचिव जगदीश के अनुसार लखनऊ के दो केंद्रों में सुबह 9.30 से अपराह्न 12.30 तक आयोजित मुख्य परीक्षा में 931 अभ्यर्थी शामिल हुए।


UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇