बच्चों के सामने प्रधानाध्यापिका को शिक्षक ने नॉन स्टॉप बोले अपशब्द , देखें वायरल वीडियो


सीतापुर, । गोंदलामऊ के प्राथमिक विद्यालय करनपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें शिक्षक अपनी साथी महिला शिक्षक से गाली-गलौज कर रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षक पर संदना थाने में मुकदमा किया गया है। पुलिस, आरोपित की तलाश में जुटी है। हालांक‍ि दैन‍िक जागरण ऐसे क‍िसी भी वीड‍ियो की पुष्‍ट‍ि नहीं करता है।


गोंदलामऊ के प्राथमिक विद्यालय करनपुर में प्रधानाध्यापक आरती और सहायक अध्यापक पद पर सचिन यादव तैनात हैं। इन दोनों में लंबे समय से विवाद चल रहा है। गुरुवार को करनपुर स्कूल का एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें शिक्षक सचिन यादव, प्रधानाध्यापक को अपशब्द कहते सुने और देखे गए।


खंड शिक्षा अधिकारी गोंदलामऊ पुष्पराज सिंह ने बताया कि जांच रिपोर्ट बीएसए को भेज दी है। थानाध्यक्ष फतेह सिंह ने बताया कि प्रधानाध्यापक आरती की तहरीर पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

30 सेकेंड के वीडियो में कई बार कहे अपशब्द : शिक्षक सचिन यादव का वायरल वीडियो लगभग 30 सेकेंड का है। इसमें वह महिला शिक्षक को कई बार अपशब्द कहते हैं। विवाद के समय स्कूल में बच्चे भी मौजूद थे। शिक्षक और प्रधानाध्यापिका के बीच हो रही बहस बच्चों ने भी सुनी। वीडियो एक माह पुराना बताया जा रहा है।

पूर्व में निलंबित हो चुके हैं सचिन यादव : कुछ माह पहले भी शिक्षक सचिन यादव का एक वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में शिक्षिका को अपशब्द कहे थे। साथ ही प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को भी अपशब्द कहे थे। वीडियो की जांच के बाद उनको निलंबित कर दिया गया था। बहाल होने के बाद शिक्षक ने दोबारा वही व्यवहार किया।

शिक्षिका की शिकायत पर केस : प्रधानाध्यापिका आरती ने मामले की शिकायत जिलाधिकारी से की। साक्ष्य के तौर पर शिक्षक का वीडियो प्रस्तुत किया। डीएम ने शिक्षक पर केस दर्ज का निर्देश थाना पुलिस को दिया। पुलिस ने एसएसटी एक्ट, मारपीट व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।



UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇