BJP जिलाध्यक्ष पर अभद्रता और जान से मारने की धमकी देने का लगाया है आरोप, जिलाध्यक्ष - बीएसए विवाद की जांच करेंगे सीडीओ


बीएसए ने भाजपा जिलाध्यक्ष पर अभद्रता और जान से मारने की धमकी देने का लगाया है आरोप
बुलंदशहर। बीएसए और भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल सिसौदिया के बीच हुए विवाद की जांच सीडीओ को सौंपी गई है। बीएसए के तहरीर पर अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

बीएसए बीके शर्मा ने भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल सिसौदिया पर घर में घुसकर अभद्रता करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। बीएसए बीके शर्मा का कहना है कि शिकायत को 24 घंटे बीत चुके हैं लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका है। शासन स्तर पर भी विभाग के उच्चाधिकारियों को अवगत कराया है। उच्चाधिकारियों ने हर संभव मदद का 'आश्वासन दिया है।

बीईओ ने बताया पात्र, स्कूल ने बताया अपात्र शिव कालोनी निवासी जिस छात्रा के दाखिले को लेकर विवाद हुआ है, स्कूल प्रबंधन ने उसे अपात्र बताते हुए प्रवेश देने से मना कर दिया था स्कूल प्रबंधन का कहना है कि छात्रा के पिता का शहर में एक बड़ा मकान और पेट का कारोबार है।


ऐसे में आरटीई के तहत प्रवेश पाने के लिए छात्रा अपात्र है। वहीं, स्कूल के पत्र पर बीईओ ने जांच की तो पाया कि छात्रा प्रवेश के लिए पात्र है।

जांच के आदेश मिले हैं। शुक्रवार को अवकाश के कारण जांच नहीं हो सकी है। शनिवार को बीएसए को बुलाकर पूछताछ की जाएगी, इसके बाद दूसरे पक्ष का भी जवाब लिया जाएगा अभिषेक पांडेय, सीडीओ

पूरे प्रकरण की जांच सीडीओ कर रहे हैं। उनकी जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। श्लोक कुमार, एसएसपी

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇