सड़क हादसे में जौनपुर के बीएसए समेत दो घायल


बाराबंकी। हैदरगढ़ थाना क्षेत्र में पूूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर मंगलवार को हुए हादसे में जौनपुर जिले के बीएसए व उनका चालक घायल हो गया। हादसे के बाद बोलेेेरो में आग लग गई। गनीमत यह रही कि बीएसए व उसका चालक बाहर निकल आए थे। कुछ ही देर में बोलेरो पूरी तरह से जल गई। बीएसए व घायल चालक को लखनऊ रेफर कर दिया गया।



जौनपुर के बीएसए गोरखनाथ पटेल (40) बोलेरो से लखनऊ के लिए निकले थे। बोलेरो जौनपुर के केशवपुर थाना क्षेत्र के गौरा बादशाह निवासी राजेश कुमार (35) चला रहा था। हैदरगढ़ थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर दौलतपुर टोल गेट के निकट अचानक राजेश स्टेयरिंग पर संतुलन खो बैठा और उनकी बोलेरो बायीं ओर पहले से खड़ी एक बोलेरो में उनकी बोलेरो जा टकराई और पलट गई।

इसके बाद बोलेेरो में आग लग गई। इस दौरान बीएसए व चालक किसी तरह से बोलेरो से बाहर निकल आए। देखते ही देखते बोलेरो आग का गोला बन गई। सुबह करीब सवा 10 बजे हुए इस हादसे के 30 मिनट बाद यूपीडा की एंबुलेंस ने दोनों को सीएचसी हैदरगढ़ में भर्ती कराया।वहां से दोनों को लखनऊ के राम मनोहर लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया। एएसपी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि दूसरी बोलेेरो में हलियापुर जिला सुल्तानपुर के आशीष कुुुमार व उसके परिवार के तीन लोग सवार थे जो हादसे में बाल-बाल बच गए।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇