कॉलेज परिसर स्थित आवास में प्रधानाचार्य की पत्नी अचेतावस्था में मिलीं, हमले की आशंका

 

लार। नगर के स्वामी देवानंद इंटरमीडिएट कॉलेज परिसर स्थित आवास के कमरे में सोमवार को प्रधानाचार्य की पत्नी अचेतावस्था में मिली। उनके सिर से रक्तसाव हो रहा था कमरे में रखा गया सामान फर्श पर बिखरा मिला।

आनन-फानन उन्हें सीएचसी लार पहुंचाया गया प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई।


नगर के स्वामी देवानंद इंटरमीडिएट कॉलेज मठ लार के प्रधानाचार्य शत्रुघ्न तिवारी पत्नी निर्मला तिवारी के साथ कॉलेज परिसर में मिले आवास में रहते हैं रोज की तरह भोजन कर वह विद्यालय चले गए। छुट्टी के बाद लौटे तो दरवाजा अंदर से बंद था उन्होंने पत्नी को आवाज देकर दरवाजा खोलने को कहा, लेकिन अंदर से पत्नी की आवाज नहीं आई। इस पर उन्होंने बगल की खिड़की से देखा तो पत्नी अचेतावस्था में फर्श पर पड़ी हुई थीं।


आनन-फानन दरवाजे की कुंडी तोड़ उन्हें बाहर निकाला गया। घटना की जानकारी पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर मय फोर्स पहुंचे एसओ नवीन चौधरी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया ।  इसके बाद पड़ोसियों से घटना के बारे में पूछताछ की। प्रधानाचार्य ने घटना से संबंधित तहरीर नहीं दी है। एसओ नवीन चौधरी ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की गई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।