शिक्षिकाओं द्वारा स्कूली छात्राओं की पिटाई और चोटी खींचने का आरोप, परिजन धरने पर बैठे


बागपत। शहर के राजकीय कन्या इंटर काॅलेज में चार छात्राओं की पिटाई और चोटी खींचने का आरोप लगाकर भाकियू जिलाध्यक्ष के साथ परिजन धरने पर बैठ गए। इसका पता चलने पर काॅलेज पहुंचे डीआईओएस और पुलिस ने समझाकर धरने से उठाया। वहीं, शिक्षिकाओं से भविष्य में इस तरह की शिकायत नहीं मिलने का आश्वासन देकर विवाद सुलझाया।
शहर की कोर्ट रोड निवासी चार छात्राओं के परिजन शुक्रवार को भाकियू जिलाध्यक्ष प्रताप गुर्जर के साथ राजकीय कन्या इंटर काॅलेज पहुंचे। यहां भाकियू जिलाध्यक्ष ने प्रधानाचार्य और एक शिक्षिका पर चारों छात्राओं की पिटाई करने तथा चोटी खींचने का आरोप लगाया। उन्होंने छात्राओं के परिजनों को काॅलेज से बाहर निकालकर गेट बंद करने का भी आरोप लगाया।


इस मामले को लेकर काॅलेज में हंगामा हो गया और प्रधानाचार्य तथा भाकियू जिलाध्यक्ष में नोकझोंक हुई। इसके बाद छात्राओं के परिजन और भाकियू जिलाध्यक्ष काॅलेज में धरने पर बैठ गए। इसकी जानकारी पाकर एसडीएम पूजा चौधरी, डीआईओएस रवींद्र सिंह तथा कोतवाली पुलिस पहुंच गए। वहां परिजनों और जिलाध्यक्ष को समझाकर धरने से उठाया। वहीं, कार्यालय में बैठकर छात्राओं से पूरे मामले की जानकारी ली।
एसडीएम पूजा चौधरी ने शिक्षिकाओं को चेतावनी दी कि यदि किसी छात्रा की दोबारा से इस तरह की शिकायत मिली तो कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही छात्राओं को शिक्षिकाओं पर टिप्पणी नहीं करने की सलाह दी। इसके बाद विवाद सुलझाया गया।



निजी काॅलेज में छात्र की पिटाई का आरोप
बागपत। दिल्ली रोड पर एक स्कूल में शिक्षकों पर छात्र की पिटाई का आरोप लगाया गया। बताया कि छात्र बृहस्पतिवार को स्कूल की छुट्टी के बाद बस में घर जा रहा था। बस के ब्रेक लगने पर छात्र किसी अन्य छात्र से टकरा गया। इस कारण विवाद होने पर शिक्षकों ने उसकी पिटाई कर दी। हालांकि इस मामले में शिक्षक के परिजनों ने प्रधानाचार्य को लिखकर दिया। जिसमें कहा कि वे इसमें कोई विवाद नहीं चाहते हैं।