शिक्षामित्र की गोली मारकर हत्या, भीड़ ने हमलवार को पीट-पीटकर कर मार डाला, हत्याकांड के बाद तनाव


औरैया के सदर कोतवाली क्षेत्र के भीखापुर गांव में तेहरवीं संस्कार के दौरान शिक्षामित्र की रंजिश में गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हमलावर के साथ आए एक युवक को ग्रामीणों ने पीटकर मार डाला। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी चारू निगम भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची.

गांव में तनाव को लेकर चारों तरफ पुलिस बल तैनात किया गया। देर रात आईजी ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली। भीखापुर गांव में सोमवार को विश्राम सिंह के पिता भोला सिंह सेंगर की तेहरवीं थी। इसमें गांव के लोग व रिश्तेदार मौजूद थे। यहीं पर गांव के रामवीर सिंह राजावत भी थे।


कार्यक्रम में शामिल होने औरैया के ब्रह्मनगर से आए एक युवक ने रामवीर पर राइफल से फायर झोंक दिया। लोग कुछ समझ पाते तब तक हमलावर ने आठ से 10 राउंड फायरिंग कर दहशत फैला दी। इसी बीच उसके साथ आए लोग भागने लगे। 

ग्रामीणों ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर हमलावरों के साथ आए एक युवक को पकड़ लिया और ईंट, पत्थर, लाठी-डंडों से पीटकर उसकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी के बाद गांव में तनाव की स्थिति बन गई।
मौके पर एसपी चारू निगम, जिलाधिकारी प्रकाश चंद्र श्रीवास्तव समेत कई थानों का पुलिस फोर्स जा पहुंचा। रामवीर के पुत्र दिनेश राजावत ने बताया कि उसके पिता को ब्रह्मनगर औरैया निवासी अरुण उर्फ बबलू ने गोली मारी है।



उनके बीच हत्या और हत्या के प्रयास के मुकदमे को लेकर रंजिश चल रही है। हत्या के प्रयास में दर्ज हुए मुकदमे पिता गवाह थे। बताया जा रहा है कि रामवीर शिक्षामित्र था।

 
एसपी चारू निगम ने बताया कि जिस व्यक्ति की पीट कर हत्या की गई है, अभी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात है। हमलावरों की तलाश की जा रही है।