गलत संख्या अंकित करने पर 18 एआरपी को कारण बताओ नोटिस जारी

 महराजगंज। अगस्त माह में परिषदीय विद्यालयों के सहयोगात्मक पर्यवेक्षण में गलत सूचना अंकित करने व उसमें सुधार न करने पर बीएसए ने 18 एकेडमिक रिसोर्स पर्सन (एआरपी) को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। सभी से एक सप्ताह में स्पष्टीकरण उपलब्ध कराने को कहा गया है।



जिले में तैनात एआरपी की ओर से प्रत्येक माह संबंधित ब्लॉक के विद्यालयों का सहयोगात्मक पर्यवेक्षण किया जाता है। न्यूनतम छात्र उपस्थिति की गलत संख्या भरने व सुधार का विकल्प होने के बाद भी उसमें सुधार न करने पर सिसवा के एआरपी बेचू प्रसाद, अशोक कुमार यादव व कृष्णमोहन पटेल, लक्ष्मीपुर के एआरपी सुनील चंद शुक्ला व तहेंद्र सिंह, पनियरा के एआरपी संजय सादव व संजय पासवान, धानी के एआरपी राजन मिश्रा व मारकंडेय त्रिपाठी, मिठौरा के एआरपी विनोद यादव व सूरज प्रकाश मिश्रा, घुघली के एआरपी सत्यप्रकाश वर्मा, परतावल के एआरपी बसंत पांडेय, सत्यप्रकाश, विपिन मणि त्रिपाठी व नित्यानंद मिश्रा, फरेंदा के एआरपी बृहस्पति मिश्रा आदि को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।




बीएसए श्रवण कुमार गुप्ता ने बताया कि सहयोगात्मक पर्यवेक्षण की गलत रिपोर्ट भरने पर जिले के 18 एआरपी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। सभी से एक सप्ताह में स्पष्टीकरण उपलब्ध कराने को कहा गया है।