बीएसए के सम्मुख रखीं शिक्षकों की ज्वलंत समस्याएं


बिजनौर | उप्र प्राथमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारी बीएसए से मिले और उनके सम्मुख शिक्षकों की समस्याएं रखी तथा उन्हें निस्तारण करने की बात कहीं। इससे पहले हुई बैठक में शिक्षकों ने उप्र प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रांतीय आह्वान पर नौ अक्टूबर को लखनऊ में प्रस्तावित आंदोलन की तैयारी में जुटने पर बल दिया।


कार्यालय के सभागार में हुई बैठक में शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार चौहान ने सभी विकास मांगे रखी गई है। क्षेत्र के पदाधिकारियों को आंदोलन के बारे में अवगत कराया। कहा कि 21 सूत्रीय मांगों को लेकर स्कूली शिक्षा महानिदेशक कार्यालय लखनऊ पर अनिश्चितकालीन धरना नौ अक्तूबर से शुरू होगा। चौहान, जिसमें पूरे प्रदेश से शिक्षक पहुंचेंगे। माध्यमिक शिक्षक संघ व शिक्षक महासभा ने भी आंदोलन का समर्थन आदि रहे।

किया है। जिला मंत्री प्रशांत सिंह ने बताया कि आंदोलन में पुरानी पेंशन बहाल करने शिक्षकों के प्रोन्नत, चयन वेतनमान समेत 21 प्रमुख

शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार चौहान की अध्यक्षता एवं प्रशांत सिंह के संचालन में हुई बैठक में राजेंद्र कुमार, कार्मेंद्र सिंह, असीम कुमार चौहान, नितिन कुमार अरविंद चौधरी, गर्वित चौधरी, गौरव यादव, रामनाथ सिंह, गुलशन सिंह, अंकित सिंह.