पदोन्नति की मांग को लेकर उपमुख्यमंत्री से मिले शिक्षक, मिला आश्वासन

 

साथियों..



आज सुबह सबसे पहले हम सभी साथी माननीय उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक जी से मिलकर अपनी पीड़ा रखी गई माननीय जी ने सचिव महोदय को फोन कर प्रक्रिया अतिशीघ्र पूर्ण करने को कहा जिस पर मानिए जी को आश्वासन दिया गया की सब कार्य पूर्ण है बस हम लोग पदोन्नति करने ही जा रहे है।

उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य जी के आवास पर भी हम लोग पहुंचे लेकिन ,वह उस समय उपलब्ध नहीं थे।

इसके बाद एक प्रतिनिधिमंडल (जिसमे मैं स्वयं सामिल रहा) DG महोदया से मिलकर अपनी बात रखी ,महोदया ने बड़ी ही गंभीरतापूर्वक बात को सुनते हुए कहा पहले क्या हुआ हमसे मतलब नहीं, ३१ दिसंबर से पहले पदोन्नति हो जायेगी। अब आप सब को दुबारा नहीं आना पड़ेगा। दिए गए ज्ञापन को मार्क करके अपने पास रख लिया..!

तदुपरांत काफी देर तक बघेल सर से मिलने के लिए हम लोग उन्ही के कार्यालय पर मौजूद रहे परंतु ऑफिस में न होने के कारण बात न हो सकी।


आजका पुरा दिन पदोन्नति हेतु प्रयासों के ही नाम रहा।शेष सब ईश्वर के हाथ है।

कर्मण्य वाधिकारस्ते मां फलेषु कदाचन..!

राजीव गौड़

परसेंडी सीतापुर




माननीय उप मुख्यमंत्री श्री बृजेश पाठक जी ने आज स्वयं सचिव सर से बात की और कहा कि विभिन्न जनपदो से आये ये बच्चे प्रमोशन के लिए पिछले कई महीनों से परेशान हैं,यथाशीघ्र इनकी पदोन्नति करें।सचिव महोदय द्वारा उन्हें बताया गया कि समस्त जनपदो की सूची अपलोड है अब प्रमोशन कर दिया जाएगा।इस सकारात्मक वार्ता कर बाद हम सभी महानिदेशक महोदया से मिले और उन्होंने बहुत ही सकारात्मक वार्ता करते हुए यह बात कही की हर हाल में आपका प्रमोशन 31 दिसम्बर तक कर दिया जाएगा एवं यह पूछने पर कि क्या हमें पुनः आना पड़ेगा तो उन्होंने कहा कि नहीं।अब हम सभी सचिव कार्यालय पर हैं अगले 1 घण्टे में उनसे वार्ता संभावित है।पुनश्च कहना चाहूंगा कि कल पुनः एक बार सबसे मिलने का प्रयास होगा।महादेव हमारी मदद करें।धन्यवाद

अमिताभ मिश्र