दुखद: ट्रेक्टर ट्राली की चपेट में आ जाने से शिक्षामित्र की हुई मौत, पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल

 

दुखद: ट्रेक्टर ट्राली की चपेट में आ जाने से शिक्षामित्र की हुई मौत, पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल 

चकिया कोतवाली kotvali क्षेत्र के चकिया अहरौरा मार्ग पर मुुडहुआ दक्षिणी गांव के समीप शनिवार Saturday की शाम अज्ञात ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से शिक्षामित्र shikshamitra कृष्ण मुरारी पांडेय 32 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया।इलाज के लिए चकिया स्थित प्राथमिक prathmik स्वास्थ्य लाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।




कृष्ण मुरारी पांडेय दोपहर में एक प्रत्याशी के रोड शो में शामिल होने के लिए मोटरसाइकिल से घर से निकले थे। जुलूस समाप्त होने के बाद वह किसी कार्यवश शिकारगंज की तरफ गए थे, वापस लौटते वक्त ट्रैक्टर से धक्का लग जाने के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गए। मौत की सूचना मिलते ही अस्पताल में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गयी।


इलिया थाना क्षेत्र के निचोटकलां गांव निवासी दिव्यांग कृष्ण मुरारी पांडेय गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में शिक्षामित्र shikshamitra के पद पर तैनात थे तथा विधानसभा चुनाव के दौरान बूथ संख्या 162 पर बीएलओ BLO के कार्य के लिए नियुक्त थे।


घटना की सूचना information मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। दिव्यांग शिक्षामित्र कृष्ण मुरारी पांडेय को एक पुत्र तथा एक बेटी है। पति की मौत की खबर news मिलते ही पत्नी सुप्रिया पांडेय का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। वहीं दोनों आंख से अंधीं मां मिनता देवी भी बेसुध हो गई है। थानाध्यक्ष राजेश यादव ने बताया कि शव को जिला संयुक्त चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।