सरकार बनने पर नौजवानों को नौकरी और रोजगार देंगे

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पूर्वांचल की जनता भाजपा के लिए अपना दरवाजा बंद कर चुकी है। पिछले छह चरण के चुनाव में समाजवादी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिल चुका है। अब सातवें चरण में आप लोगों का सहयोग चाहिए। सपा अध्यक्ष ने शुक्रवार को मऊ, गाजीपुर और चंदौली में जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की खुशहाली और संविधान की रक्षा के लिए बदलाव जरूरी है। भाजपा वाले झूठ की भी पराकाष्ठा पार कर रहे हैं। उनके बड़े नेता गंगा मैया की झूठी कसम खाते हैं। उनके दल में झूठ बोलने की होड़ मची हुई है कि कौन कितना बड़ा झूठ बोल सकता है। यदि इस बार भी वह लोग सत्ता में आए तो महंगाई अपने चरम पर होगी। उन्होंने वादा किया कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बुनकरों के लिए बुनकर बाजार बनाया जाएगा। अखिलेश ने कहा कि छठे चरण के बाद गोरखपुर में रंगाई और पोताई चल रही है, बाबा अब वहीं पर जाने की तैयारी कर रहे हैं।



जौनपुर : सपा के लोग जो वादा करते हैं उसे पूरा करते हैं, जबकि अन्य पार्टियों में ऐसी खूबी नहीं है। सरकार बनने पर युवाओं को नौकरी और रोजगार देंगे। किसानों को उनकी उपज का सही दाम मिलेगा और खाद-बीज भी सस्ता होगा। व्यापारी हो या गरीब को हर सहूलियत मिलेगी। सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव शुक्रवार को इस तरह बेरोजगार, किसान, नौजवान, व्यापारी सहित सभी वर्गों के मतदाताओं को साधने की कोशिश करते दिखे। वह मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के कोल्हलगंज बाजार में सपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। भीड़ देख उत्साहित मुलायम सिंह यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने नौजवानों, युवाओं, किसानों, गरीब, मजलूमों और व्यापारियों को लूटने का काम किया है। इस सरकार में हर वर्ग का शोषण हुआ है। अत्याचार, भ्रष्टाचार और लूटने का काम भी बढ़ा है। कहा कि सपा की सरकार बन रही है। किसी को घबराने और परेशान होने की जरूरत नहीं है। मुलायम सिंह यादव ने सामने आ रहे सुरक्षा कर्मियों को कई बार डांटकर हटाया। जनता का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।


सपा अध्यक्ष ने मऊ, गाजीपुर व चंदौली में जनसभा की lकहा-भाजपा के बड़े नेता खाते हैं गंगा मैया की झूठी कसम lछठे चरण के बाद गोरखपुर जाने की तैयारी कर रहे बाबा