स्कूटी सवार महिला शिक्षामित्र को ट्रक ने रौंदा, मौत

 धनघटा / संतकबी रंगर। खलीलाबाद- धनघटा मार्ग पर महुली क्षेत्र के चोरहों गांव के पास बुधवार की शाम को ट्रक के रौंदने से स्कूटी सवार महिला शिक्षामित्र की मौत हो गई। घटना के बाद जुटे आसपास के लोगों ने ट्रक पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया। लोगों ने भाग रहे चालक को पकड़ कर पिटाई की बाद में पहुंची पुलिस को बालक को छुड़ाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। मौके पर तीन थाने की पुलिस पहुंच गई। करीब डेढ़ घंटे तक यातायात प्रभावित रहा।






ढुंगपार गांव की रहने वाली 35 वर्षीय चंद्रावती पत्नी गिरजेश प्राथमिक विद्यालय पानाराम में शिक्षामित्र के पद पर तैनात थी। बुधवार की शाम को वह अपनी ससुराल दूंगपार से स्कूटी से मायके पोरही गांव जा रही था। जैसे ही घोरही गांव के पास पहुंची कि उसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रौंद दिया प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक में स्कूटी फंस गई और ट्रक चालक ने कुछ दूरी तक शिक्षामित्र की घसीट दिया। हादसे में मौके पर ही शिक्षामित्र की मौत हो गई। शिक्षामित्र ने हेलमेट पहना था घटना के बाद ट्रक चालक ने भागने का प्रयास किया। उसे आसपास के लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और

पिटाई की घटना के बाद काफी संख्या में लोग मौके पर जुट गए और ट्रक पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिए। सूचना पर महुली एसओ केडी सिंह, कोतवाल विजय नारायन प्रसाद और एसओ धनघटा विनयः पाठक सहयोगी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने चालक को छुड़ाने की कोशिश की तो लोगों ने धक्का-मुक्की की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस चालक को छुड़ाकर अस्पताल से गई। करीब डेढ़ घंटे तक भीड़ मौके पर जुटी रही पुलिस ने लोगों को समझा बुझकर शांत कराया और भीड़ को हटाया तब जाकर रास्ता साफ हुआ मायके वालों ने बताया कि बेटी चंद्रावती ने यहीं पर घर बनवाने के लिए जमीन ली थी। घर का निर्माण कराने की तैयारी कर रही थी। मायके और ससुराल के लोग घटना से गमगीन थे। एसओ केडी सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। लोगों को समझाकर शांत कराया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇