स्कूल में सात दिन नहीं बना एमडीएम, अभिभावकों ने स्कूल में किया हंगामा


 अभिभावकों ने किल्ली सुल्तानपुर के स्कूल में किया हंगामा, प्रधान के समझाने पर माने 
सैफई किल्ली सुल्तानपुर गांव के प्राथमिक स्कूल के बच्चों को एक सप्ताह तक मिडडे मील ((एमडीएम) नहीं दिया गया तो मंगलवार को अभिभावक स्कूल पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। प्रधान ने उन्हें समझाकर शांत किया। प्रधानाध्यापक ने नियमित एमडीएम बनवाने का आश्वासन भी दिया है। हाद तो ये है कि स्कूल में सात दिन एमडीएम नहीं बना और इस बात की जानकारी बीईओ को नहीं है।

बसरेहर ब्लाक की ग्राम पंचायत किल्ली सुल्तानपुर के प्राथमिक स्कूल में 73 बच्चे पंजीकृत है। स्कूल में चार शिक्षकों को तैनाती है। मंगलवार को स्कूल में विल 11 में बच्चे ही मौजूद थे। दोपहर में महाराज सिंह, नीरज कुमार, आजाद खान, शिवम शर्मा समेत कई अभिभावक स्कूल पहुंच गए।
इन लोगों का आरोप था कि एक सप्ताह से बच्चों को मिडडे मील नहीं दिया जा रहा इसकी शिकायत प्रधान से करने के बाद भी सुधार  नहीं हुआ। अभिभावक काफी देर तक स्कूल में हंगामा करते रहे। ग्राम  प्रधान सुमन देवी ने समझाकर उन्हें शांत कराया प्रधान ने प्रधानाध्यापक दीक्षा भदौरिया से बात की।
 उन्होंने नियमित रूप से मीड डे मील बच्चों को देने का आश्वासन दिया बोइटो वीरेंद्र पटेल ने बताया कि स्कूल में मिडडे मोल का वितरण न होने की जानकारी आज मोडिया के माध्यम से मिली है। प्रधान ने शिक्षकों के स्कूल न आने की जानकारी दो मिडडे मील में बंटने की सूचना नहीं दी थी। जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇