कथित भाजपा नेत्री ने बीएसए कार्यालय में किया हंगामा, जानें क्या है मामला

 

फतेहपुर कथित भाजपा नेत्री ने बीएसए कार्यालय में हंगामा किया मंगलवार को कथित भाजपा नेत्री सोशल मीडिया से जुड़े एक युवक को साथ लेकर बीएसए कार्यालय पहुंची बिना निवास प्रमाणपत्र के आर्थिक रूप से कमजोर परिवार के छात्र के निजी स्कूल में दाखिले का आवेदन करने का दबाव बनाया आउट सोर्सिंग कंप्यूटर आपरेटर ने मना किया तो उस पर पांच हजार रुपये मांगने का आरोप लगाया। इस दौरान उसका साथी मोबाइल पर वीडियो बनाने के साथ कर्मचारियों को उल्टा सीधा कहता रहा।



दोपहर एक बजे सर्व शिक्षा कक्ष में एक युवती व एक युवक पहुंचे। कंप्यूटर आपरेटर पर बिना निवास प्रमाणपत्र के ही आवेदन करने का दबाव बनाया।

आपरेटर के मना करने पर अपने को भाजपा मंडल महामंत्री बताते हुए उल्टा सीधा कहना शुरू किया। कर्मचारियों ने समझाने की कोशिश की, लेकिन कथित भाजपा नेत्री ने एक नहीं सुनी। बात बीएसए तक पहुंची तो उन्होंने अंदर बुलाया। बाद में बीएसए ने महिला से बात करने से मना कर दिया। बीएसए संजय कुमार कुशवाहा ने बताया कि महिला को समझाने की कोशिश की गई, लेकिन वह कुछ सुनने को तैयार नहीं हुई। ऐसे में उसे कक्ष से बाहर कर दिया था। 

primarykamaster, updatemarts, up basic shiksha ,up basic shiksha news,upbasic news,up basic shiksha parishad news, primary ka master news,updatemart,

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇