गोंडा में चार बच्चों को कार ने रौंदा, तीन की मौत


(गोण्डा), लखनऊ हाईवे पर करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार सुबह स्कूल जा रहे चार मासूम बच्चों को बेकाबू कार ने कुचल दिया। हादसे में दो बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दो को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया जहां एक बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया जबकि एक को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। एएसपी समेत बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। एसपी ने बताया कि कार बरामद कर ली गई है। वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।




चौरी ग्राम पंचायत के सूबेदार पुरवा निवासी चार बच्चे मंगलवार सुबह प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने जा रहे थे।

रास्ते में गोण्डा की ओर से जा रही कार ने पटरी पर जा रहे चारों बच्चों को रौंद डाला और भाग निकली। इस हादसे में सत्यम पुत्र रामसागर (10), शिवाजंलि पुत्री विजय कुमार (11) ने दम तोड़ दिया। जबकि, विजय कुमार की ही बेटियों तन्वी (6) और शिवांशी (13) लहुलुहान हो गईं। दोनों बच्चियों को आनन-फानन में जिला अस्पताल लाया गया। जहां तन्वी को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं गंभीर रूप से घायल शिवांशी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सीएम ने जताया शोक सड़क हादसे में तीन मासूम बच्चों की मौत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है। मुख्यमंत्री ने अफसरों को घायल का उपचार कराने और उचित कार्रवाई के निर्देश दिए।