स्कूल परिसर में भिड़ीं दो शिक्षिकाएं, प्रधानाध्यापिका का गला दबाया, थप्पड़ मारे, बेहोश होने पर छोड़ा

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सरकारी स्कूल में दो महिला शिक्षकों के बीच मारपीट हो गई. बताया जा रहा है कि स्कूल टीचर बच्चों को पीट रही थी, जब प्रधानाध्यापिका ने टीचर को रोकना चाहा तो वह प्रधानाध्यापिका के साथ मारपीट करने लगी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना शनिवार की बताई जा रही है.



जानकारी के अनुसार, यह मामला बाराबंकी के देवा विकासखंड के सिसवारा के कंपोजिट विद्यालय का है. यहां कंपोजिट विद्यालय में सहायक अध्यापिका ने क्लास रूम में प्रधानाध्यापिका को जमकर पीटा. बताया जा रहा है कि सहायक अध्यापिका आए दिन बच्चों को बिना किसी वजह के पीटती थी.

मारपीट की घटना से प्रिंसिपल बेहोश, स्टाफ ने शांत कराया मामला
शनिवार को सहायक अध्यापिका बच्चों की पिटाई कर रही थी. उसी दौरान स्कूल में मौजूद प्रधानाध्यापिका ने जब सहायक अध्यापिका को रोका तो टीचर ने बच्चों के सामने प्रधानाध्यापिका का गला दबा दिया. इसके बाद थप्पड़ मारने लगी. मारपीट से जब प्रिंसिपल बेहोश हो गईं तब जाकर छोड़ा. स्कूल में मौजूद अन्य शिक्षकों ने मामले को किसी तरह शांत कराया.

इस घटना के बाद से बच्चे भयभीत हैं. मामले को लेकर प्रधानाध्यापिका ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने प्रधानाध्यापिका  की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. घटना का वीडियो सामने आया है, उसकी भी जांच की जा रही है.