असिस्टेंट प्रोफेसर विधि के 41 पदों का परिणाम घोषित


उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग ने सहायता प्राप्त महाविद्यालयों में विज्ञापन संख्या 50 के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर विधि के 41 पदों का परिणाम गुरुवार को घोषित कर दिया। हाईकोर्ट के आदेश पर इस विषय की लिखित परीक्षा का संशोधित परिणाम जारी किया गया था। इसमें सफल 150 अभ्यर्थियों को चार व पांच जनवरी को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया था जिसमें 129 उपस्थित रहे। गुरुवार को हुई आयोग की बैठक में अंतिम परिणाम को मंजूरी दी गई।

इसी के साथ आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर गृह विज्ञान का भी संशोधित परिणाम जारी कर दिया। इसके लिए सफल दो अभ्यर्थियों को बुधवार को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया था। पूरे दिन इंटरव्यू बोर्ड के सदस्य इंतजार करते रहे लेकिन दोनों में से कोई अभ्यर्थी साक्षात्कार देने नहीं पहुंचा। हालांकि लिखित परीक्षा का परिणाम संशोधित होने के कारण पूर्व में प्रतीक्षा सूची में रही आकांक्षा यादव सफल हुई हैं जबकि एक अभ्यर्थी बाहर हुआ है। सचिव शिवजी मालवीय के अनुसार औपबंधिक रूप से चयनित अभ्यर्थी 21 दिन के अंदर वांछित अभिलेख आयोग कार्यालय में उपलब्ध करा दें।

असिस्टेंट प्रोफेसर वनस्पति विज्ञान का परिणाम घोषित प्रयागराज। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने गुरुवार को राजकीय महाविद्यालयों में असिस्टेंट प्रोफेसर वनस्पति विज्ञान के रिक्त 13 पदों का परिणाम घोषित कर दिया। संयुक्त सचिव लखन लाल शिवहरे के मुताबिक तीन व चार जनवरी को आयोजित साक्षात्कार में पूजा कौशिक, अभिषेक सिंह, पूजा, स्वाति मिश्रा, अनुपम तिवारी, इफरा जूमी, प्रियंका सिंह, अनुराग सिंह, सरिता नायक, सिद्धांत चतुर्वेदी, अमन तिवारी, श्रद्धा पंडित व सौरभ कुमार सफल रहे।


अमित बने रेडियोथेरेपी के असिस्टेंट प्रोफेसर

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने गुरुवार को राजकीय मेडिकल कॉलेजों में असिस्टेंट प्रोफेसर रेडियोथेरेपी के एक पद का परिणाम घोषित कर दिया। चार जनवरी को आयोजित साक्षात्कार में अमित कुमार पाठक का चयन हुआ