उत्तर प्रदेश में बिजली कर्मियों की हड़ताल खत्म, बैठक में शैलेंद्र दुबे ने की घोषणा


 

उत्तर प्रदेश में बिजली कर्मियों की हड़ताल खत्म, बैठक में शैलेंद्र दुबे ने की घोषणा 
बिजली कर्मियों की हड़ताल से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. विद्युत कर्मचारी संघर्ष समिति ने कार्य बहिष्कार आंदोलन वापस ले लिया है. कार्य बहिष्कार आंदोलन एक दिन पहले वापस लिया. बैठक में संयोजक शैलेंद्र दुबे ने इसकी घोषणा की। 





65 घंटे चली हड़ताल से UP की जनता परेशान थी. इस मामले में रविवार को ऊर्जा मंत्री एके शर्मा और बिजली कर्मचारी नेताओं के बीच तीसरे राउंड की बैठक में बात बनी. इसके बाद बिजली कर्मचारियों ने हड़ताल खत्म होने का ऐलान किया।

बताया जा रहा है कि सरकार ने जो 3000 लोगों को निकाला था, 22 लोगों पर एस्मा लगाया था, 29 लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया गया था... ये सब सरकार वापस लेगी।

बता दें कि रविवार सुबह 11 बजे दूसरे राउंड की वार्ता के लिए कर्मचारी नेता बैठक में पहुंचे. करीब डेढ़ घंटे तक मंत्री का इंतजार किया. लेकिन ऊर्जा मंत्री नहीं आए. यह खबर आप बेसिक शिक्ष न्यूज़ डॉट इन पर पढ़ रहे हैं। इसके बाद संघर्ष समिति के नेता लोग चले गए. विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के शैलेंद्र दुबे ने कहा कि ऊर्जा मंत्री ने रविवार को बातचीत के लिए बुलाया था. इसलिए, हम लोग आए थे. लेकिन, मंत्री नहीं आए।