चुनावी मैदान में उतरने को परिषदीय शिक्षक ने छोड़ी नौकरी, दिया इस्तीफा


सिद्धार्थनगर। निकाय चुनाव में ताल ठोकने के लिए शिक्षक नेता शचिंद्र नाथ त्रिपाठी ऊर्फ गुड्डू त्रिपाठी ने नौकरी छोड़ दी। उन्होंने सोमवार को बीएसए देवेंद्र कुमार पांडेय को स्वेच्छिक सेवानिवृत्ति का आवेदन सौंपा। बीएसए ने बताया कि तीन दिन में आवेदन स्वीकृत किया जाएगा।


शचींद्रनाथ त्रिपाठी उर्फ गुड्डू त्रिपाठी नगर पालिका परिषद सिद्धार्थनगर में अध्यक्ष पद के चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी में है। वह खुनियांव विकास क्षेत्र के उच्च प्राथमिक विद्यालय बरगदवा में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थे। उन्होंने बताया कि उनका रुझान समाजसेवा के लिए है, लेकिन उनके इस कार्य हेतु नौकरी बाधा बन रही थी, इसलिए वह स्वैच्छिक सेवानिवृत्त चाहते हैं। उन्होंने बताया कि वे उत्तर प्रदेशीय माध्यमिक शिक्षक संघ में जिला उपाध्यक्ष रहे और 20 साल से नौकरी की है। इस दौरान राधेरमण त्रिपाठी, अभय श्रीवास्तव, इंद्रसेन सिंह, सुधाकर मिश्रा, हरिशंकर सिंह, शिवाकांत दुबे आदि मौजूद रहे। बता दें कि शहर में छह माह पहले से ही गुड्डू त्रिपाठी के बैनर पोस्टर लगे हैं और वे एक पार्टी से टिकट के दावेदार भी हैं।

primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet