शिक्षक की पत्नी ने अपने भाईयों के साथ मिलकर कोल्ड ड्रिंक में परिषदीय शिक्षक को दिया जहर

उत्तर प्रदेश के एटा में कोतवाली देहात क्षेत्र स्थित जावड़ा नहर पटरी पर शिक्षक को पत्नी व सालों ने मिलकर कोल्डड्रिंक में जहर दे दिया। इसके बाद उसे वहीं पड़ा छोड़कर कार से भाग गए। परिषदीय शिक्षक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। पत्नी सहित पांच के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।




फिरोजाबाद जिला के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के गढ़ुआ गांव निवासी शिक्षक निरंजन सिंह ने अपनी पत्नी रचना, साले नरेंद्र व पवन कुमार, ससुर वीरेंद्र व सास गुड्डी देवी के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है। आरोप है कि पांच मार्च को बुलाने के बाद कार से जावड़ा नहर पर ले गए। यहां पत्नी ने कोल्डड्रिंक पीने के लिए दी। इसके बाद मेरी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद नहर पर ही पड़ा छोड़कर सभी लोग कार से भाग गए।
दंपती को आठ वर्ष का बेटा भी है.


बताया कि पत्नी से करीब चार वर्षों से अनबन चली आ रही है। आठ वर्ष का बेटा आदित्य है। पत्नी व सालों ने फोन करके समझौता करने के लिए पांच मार्च को बुलाया था। कार में बैठाने के बाद नहर पर एकांत में बात करने के लिए ले गए। आरोप है कि योजना के तहत हत्या करने के इरादे से कोल्डड्रिंक में जहर मिलाकर पिला दिया।

पुलिस कर रही मामले की जांच
बताया कि बेहोशी की हालत में था तभी एक बाइक सवार ने सहयोग किया और मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। यहां पर इलाज चला और स्वास्थ्य लाभ मिलने के बाद शिकोहाबाद पहुंचा। काफी मंथन के बाद तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि पत्नी व ससुरालीजन पर कोल्डड्रिंक में जहर मिलाकर देने का आरोप लगाया गया है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet