बच्चों संग गंदी हरकत करने वाला शिक्षक भेजा गया जेल


आजमगढ़। स्वच्छता अभियान के लिए रविवार को स्कूल पर बुलाए गए बच्चों के साथ गंदी हरकत करने शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बच्चों के परिजनों की तहरीर पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा सिधारी थाने में पंजीकृत किया गया है।

कंपोजिट विद्यालय कटघर रविवार को स्वच्छता अभियान को लेकर खुला था। काफी संख्या में छात्र-छात्राएं स्कूल पर पहुंचे थे। प्रधानाध्यापक आफताब अहमद भी विद्यालय पर थे। प्रधानाध्यापक द्वारा बच्चों के साथ गंदी हरकत किया जाने लगा। जिसकी सूचना किसी बच्चें ने घर जाकर अपने परिजनों को दे दी। इसके बाद तो पूरा गांव ही विद्यालय पर पहुंच गया और प्रधानाध्यापक को रंगेहाथ बच्चों के साथ गंदी हरकते करते पकड़ लिया ग्रामीणों के पहुंचने पर प्रधानाध्यापक भड़क उठा और गाली-गलौज करते हुए देख लेने की धमकी देने लगा.


जिस पर ग्रामीण सिधारी थाने पर पहुंच गए और प्रधानाध्यापक के खिलाफ लिखित तहरीर दी। शिक्षक के कवायद की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया.
एएसपी सीटी ने आनन-फानन में प्रकरण की जांच सीओ सिटी गौरव कुमार को दिया। जांच में आरोप की पुष्टि होने पर रविवार की रात ही सिधारी थाने पर पाक्सो एससी-एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में प्रधानाध्यापक आफताब के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया। देर रात ही पुलिस ने उन्हें हिरासत में भी । ले लिया। सोमवार को गंदी हरकत करने वाले शिक्षक का संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया गया.