टीचर्स सेल्फ केयर टीम -उत्तर प्रदेश✍️ आइये जानते हैं टीचर्स सेल्फ केयर टीम के बारे में क्या है TSCT


*टीचर्स सेल्फ केयर टीम -उत्तर प्रदेश*
*आइये जानते हैं टीचर्स सेल्फ केयर टीम के बारे में क्या है TSCT*

👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇
TSCT शिक्षकों का, शिक्षकों के लिए, शिक्षकों के द्वारा समूह से जुड़े शिक्षकों के असामयिक मृत्यु होने पर उनके परिवार को आर्थिक सहायता देने हेतु बनाया गया है।

*TSCT का लक्ष्य*
🎯🎯🎯🎯🎯🎯🎯🎯🎯🎯🎯
TSCT का लक्ष्य है कि प्रदेश के सभी शिक्षक इस टीम से जुड़े और टीम के किसी भी विधिक सदस्य की असामयिक मृत्यु पर उसके परिवार को सहयोग किया जाय.

*TSCT से कौन जुड़ सकता है*
🔗🔗🔗🔗🔗🔗🔗🔗🔗🔗🔗
वर्त्तमान में TSCT से बेसिक और माध्यमिक के शिक्षक जुड़ सकते हैंं |

*TSCT से कैसे जुड़ें*
📱📱📱📱📱📱📱📱📱📱📲
TSCT से जुड़ने के लिए वेबसाइट https://tsctup.com पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर लें, साथ ही TSCT के टेलीग्राम ग्रुप से अवश्य जुड़ जाए, समस्त अपडेट और जानकारी आपको टेलीग्राम ग्रुप से मिल जाएगी

नियम-TSCT से विधिक रूप से रजिस्ट्रेशन के पश्चात आपको ग्रुप पर अपडेट की नजर रखनी होगी, किसी साथी की मृत्यु पर उसके परिवार का सहयोग करके फार्म भरना अनिवार्य है। सहयोग करने पर ही सहयोग मिलेगा। नियम और अनुशासन सर्वोपरि है।


🏆🏆🏆🏆🏆🏆🏆🏆🏆🏆
*TSCT की उपलब्धि-टीचर्स सेल्फ केयर टीम ने अभी तक 132 शिक्षकों के परिवार को 32 करोड़ 91 लाख 67 हजार (नवंबर 2023 तक)*से अधिक की सहायता पहुचाई है, शिक्षक इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है।*
सदस्यता शुल्क- TSCT से जुड़ने हेतु कोई सदस्यता शुल्क नही देना है।।

व्यवस्था शुल्क--व्यवस्था शुल्क 50 रुपये निर्धारित है, जोकि समिति के खाते में ऑनलाइन लिया जाता है, और समय समय पर समिति उसका हिसाब देगी और व्यवस्था शुल्क के एवज में विभिन्न प्रकार की व्यवस्थाये सदस्यो को दी जाएगी। व्यवस्था शुल्क न जमा करने पर किसी की सदस्यता समाप्त नही की जाति है।


💐💐🙏🙏🙏
नरेन्द्र प्रताप gangwar
प्रांतीय मीडिया प्रभारी
TSCT