पदोन्नति संघर्ष मोर्चा की कलम से✍️


*पदोन्नति संघर्ष मोर्चा की कलम से*

Dosto-Good Evening
🙏🙏🙏🙏🙏🙏
सम्मानित साथियों आज दिनाँक 11 जनवरी को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार लगभग एक सैकड़ा से अधिक पदोन्नत शिक्षक साथी विद्यालय आवंटन की मांग को लेकर SCERT निशातगंज में इकट्ठा हुए ।। सर्वप्रथम हमारी मुलाकात महानिदेशक महोदया से हुई ,, जिसमें महोदया ने अगले 1 या दो दिन में ही पदोन्नति हेतु विद्यालय आवंटन का आदेश सचिव महोदय से जारी कराने का आश्वासन दिया गया ।
साथियों इसी बीच हमारे साथी छोटे भाई अमित दुबे जी के व्यक्तिगत प्रयास से माननीय शिक्षामंत्री महोदय से मुलाकात का समय मिला ,, तुरन्त ही हमारा एक प्रतिनिधिमंडल माननीय शिक्षामंत्री श्री संदीप सिंह जी से मिला ।। माननीय मंत्री महोदय द्वारा कल ही शासन में बैठक कर पदोन्नति प्रक्रिया की विद्यालय आवंटन की कार्यवाही पूर्ण कराने की बात कही गयी ।।
साथियों आज पदोन्नति हेतु साथियों में इतना जनून था कि सभी साथी पूरे जोश-खरोश के साथ सचिव महोदय से मुलाकात के लिए अड़े रहे । अंततः रात्रि लगभग 8 बजे हमारे एक प्रतिनिधिमंडल की मुलाकात सचिव महोदय से हुई । सचिव महोदय द्वारा हमारे प्रतिनिधिमंडल से कहा गया *आपकी पदोन्नति हो चुकी है सिर्फ विद्यालय आवंटन की प्रक्रिया पूर्ण होनी है*
****************
 *प्रमोशन शासन की प्राथमिकता में है* 
*****************
जल्द ही हम पदोन्नत शिक्षकों की सूची का परीक्षण कर विद्यालय आवंटन की कार्यवाही पूर्ण करेंगे ।।
💐💐💐💐💐💐

सम्मानित साथियों आज इस कार्यक्रम में प्रतिभाग करने दूर -दूर से आए सभी जाबांज सिपाहियों का पदोन्नति संघर्ष मोर्चा हार्दिक आभार व्यक्त करता है आप सभी निश्चित रहें शीघ्र ही आप सभी पदोन्नत साथी नवीन आवंटित विद्यालयों में होंगे ।।
🙏🙏🙏🙏🙏
*जय पदोन्नति-तय पदोन्नति*
🙏🙏🙏🙏🙏

आपका

*पदोन्नति संघर्ष मोर्चा उ0प्र0*