सरकारी शिक्षक ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, बनाया वीडियो

(हमीरपुर)। शादीशुदा होते हुए युवती को शादी का झांसा देकर शिक्षक ने युवती से दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है।


महोबा के चरखारी कस्बा निवासी युवती ने बताया कि राठ कस्बे के अतरौलिया मोहल्ला निवासी सरकारी शिक्षक से सोशल मीडिया में दोस्ती हुई थी। एक दूसरे का नंबर लेकर फोन से बात होने लगी। शिक्षक ने उसे शादी का झांसा दिया। उनका पता पूछकर शिक्षक मिलने उनके कस्बा जाने लगा। इस बीच बहला फुसलाकर उनके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। पीड़िता का आरोप है कि कई बार उन्हें होटल में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए। समय बीतने पर उन्हें शिक्षक की नीयत पर शक हुआ। शादी का दबाव बनाया तो वह टालमटोल करने लगा। कुछ समय बाद उन्हें जानकारी हुई कि शिक्षक शादीशुदा है। 24 अक्तूबर को शिक्षक ने उसे फोन कर बात करने के लिए कस्बा बुलाया।

आरोप है कि शिक्षक गुलाबनगर मोहल्ले में रिश्तेदार के यहां ले गया, जहां उनके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि दबंग ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया। रोती बिलखती युवती को सड़क पर छोड़ दिया। शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता ने उच्चाधिकारियों को शिकायती पत्र भेजा है। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि अभी तहरीर नहीं मिली है।