मिस्टर यूपी टीम के सेलेक्शन में बेसिक शिक्षा विभाग के शिक्षक को मिला रजत पद, मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में करेंगे प्रतिभाग

कानपुर देहात। यूपी बॉडी बिल्डिंग एंड फिटनेस एसोसिएशन की ओर से सहारनपुर में मिस्टर यूपी टीम के सेलेक्शन के लिए ट्रायल किया गया। इसमें जिले के एक शिक्षक ने रजत पदक जीता है। बेहतर प्रदर्शन करने पर अब शिक्षक को मिस्टर इंडिया 2022 प्रतियोगिता में शामिल होने का मौका मिलेगा।


यूपी बॉडी बिल्डिंग एंड फिटनेस एसोसिएशन की ओर से सहारनपुर में अंबाला रोड स्थित एक सभागार में मिस्टर यूपी टीम सेलेक्शन के लिए ट्रायल आयोजित किया गया था। इसमें प्रदेश भर के 42 प्रतिभागियों ने ट्रायल दिया।

ट्रायल में जिले के बेसिक शिक्षा विभाग के शिक्षक अनिल कुमार ने 60 किलोग्राम भार वर्ग में शानदार प्रदर्शन करते हुए रजत पदक जीता। शिक्षक अनिल कुमार संदलपुर के प्राथमिक विद्यालय बिछियापुर में 2011 से सहायक अध्यापक के पद पर तैनात हैं।
विद्यालय के हेड मास्टर अनंत त्रिवेदी ने बताया कि अब तेलंगाना में छह जनवरी को होने वाली मिस्टर इंडिया प्रतियोगिता में अनिल यूपी टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। विभाग के लिए ये गौरव की बात है। राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ अटेवा पेंशन बचाओ मंच के पदाधिकारियों ने शिक्षक को शुभकामनाएं दी। इस मौके पर दिलीप, रोहित कमल, विमल, प्रेम आदि ने खुशी जताई।


👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇