कमरे में सो रहे शिक्षक पर बदमाशों ने चाकू से किया हमला , जाने पूरा मामला


गोरखपुर, गुलरिहा थाना क्षेत्र के सराय गुलरिहा गांव में अपेक्स स्कूल के पीछे मकान बनाकर रह रहे शिक्षक परबदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। पिपराइच थाना क्षेत्र के तेनुआ गांव निवासी 26 वर्षीय इरशाद पुत्र मोहम्मद हकीम गुलरिहा थाना के सराय गुलरिहा गांव में अपेक्स स्कूल के पीछे पिछले दो वर्षों से मकान बनवा कर रह रहे थे।


घर के आगे के कमरे में सोते समय हुआ हमला

17 फरवरी की की देर रात घर में आगे के कमरे में सोये थे। कमरे में दरवाजा नहीं लगा था। रात में अज्ञात बदमाशों ने सिर व गले पर चाकू से वार कर दिया। चीख सुनकर घर के अंदर सो रही बहन आफरीन, यास्मीन व मां रुखसाना खातून पहुंची। घायल इरशाद को मेडिकल कालेज ले जाने पर डाक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया। हालत नाजुक है। कमरे में खून से लथपत बिस्तर पड़ा हुआ है। फर्श पर भी खून पड़ा है।


प्राइवेट स्‍कूल में अध्‍यापक है घायल युवक

घायल युवक बरगदही स्थित एक प्राइवेट स्कूल में अध्यापक हैं। इसके साथ साथ मेडिकल की तैयारी भी करता है। पिता सऊदी अरब में कमाते है। देर रात घटनास्थल पर एसएसपी डाक्टर विपिन टांडा पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुटी हुई है।