व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल आपत्तिजनक वीडियो में भिड़े शिक्षक,तीन निलंबित, पढ़िए पूरा मामला


चंदौली। चकिया विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय हाजीपुर में वाट्सएप ग्रुप Whatsapp group में आपत्तिजनक वीडियो वायरल Video viral करना शिक्षकों teachers के लिए महंगा पड़ गया। प्रभारी प्रधानाध्यापक Headmaster समेत तीन को निलंबित कर दिया गया है।मामले की जांच की जा रही है। आरोप है कि वीडियो वायरल Video viral करने के बाद शिक्षकों teachers ने अपमानजनक टिप्पणी व आपस में विवाद किया। इस मामले को लेकर कुछ शिक्षक Teacher कोतवाली पहुंच गए। पुलिस Police ने शिक्षा विभाग के अफसरों को इसकी जानकारी दी। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी BSA सत्येंद्र सिंह ने जांच में वायरल वीडियो viral video को लेकर हुए विवाद की पुष्टि के बाद प्रधानाध्यापक Headmaster प्रकाशचंद गांधी के अलावा शिक्षक शशांक मिश्र व इमरान अली के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए निलंबित Suspended कर दिया।

बीएसए BSA ने बताया कि शिक्षकों teachers ने आपस में वाट्सएप ग्रुप Whatsapp group बनाया है। इसमें पूर्व माध्यमिक विद्यालय नीबी खुर्द के प्रभारी प्रधानाध्यापक Headmaster प्रकाशचंद्र गांधी ने पांच मई May को आपत्तिजनक वीडियो वायरल Video viral कर दिया। इस वीडियो पर प्रावि, हाजीपुर के शिक्षक शशांक मिश्र व कंपोजिट विद्यालय गनेशपुर के इमरान अली ने अशोभनीय शब्दों का प्रयोग करते हुए एक-दूसरे पर टिप्पणी की। इस पर इमरान हाजीपुर स्कूल school में पहुंच गए। आरोप है कि कक्षा में घुसकर शशांक से हाथापाई व गाली-गलौज किया।

इससे घंटों पठन-पाठन प्रभावित रहा। शशांक के पक्ष में कुछ शिक्षक teachers कोतवाली पहुंच गए। बीएसए BSA को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने खंड शिक्षा अधिकारी BIO सदर व बरहनी को मामले की जांच सौंपी। टीम ने स्कूल पहुंचकर तीनों शिक्षकों teachers से बयान लिया और वायरल वीडियो viral video का अवलोकन किया। इसके बाद टीम की संस्तुति पर निलंबन suspended की कार्रवाई की गई। इस अवधि में शशांक को महादेवपुर, इमरान को बैरा व प्रकाशचंद्र को उतरौत विद्यालय से संबंद्ध किया गया है।


UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇