टीजीटी-पीजीटी के बाद नई एलटी ग्रेड भर्ती का इंतजार


टीजीटी-पीजीटी के बाद एलटी ग्रेड भर्ती का इंतजार:-
UPPSC को मिल चुका है तीन हजार से अधिक पदों का अधियाचन-
✍️✍️✍️✍️
प्रयागराज:-प्रदेश के अशासकीय सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालयों में टीजीटी और पीजीटी के पदों भर्ती प्रक्रिया शुरु होने के बाद अभ्यर्थियों को राजकीय इण्टर कॉलेज GIC में एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती प्रक्रिया शुरू होने का इंतजार है।चार शाल पहले एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती का विज्ञापन जारी किया गया था।नई भर्ती के लिए उत्तरप्रदेश लोक सेवा आयोग UPPSC को पदों का अधियाचन मिल चुका है।अभ्यर्थी चाहते हैं आयोग जल्द ही विज्ञापन जारी कर आवेदन की प्रक्रिया शुरू करे।
माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने 8 जून को टीजीटी-पीजीटी के 4163 पदों पर भर्ती प्रक्रिया के लिए विज्ञापन जारी किया था। इनमें टीजीटी के 3539 और पीजीटी के 624 पद शामिल हैं।
प्रतियोगी छात्र अब मांग कर रहे हैं कि उत्तरप्रदेश लोक सेवा आयोग एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती का विज्ञापन जारी करे और आवेदन प्रक्रिया शुरु करें।
आयोग को एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती के तकरीबन 3 हजार पदों का अधियाचन प्राप्त हो चुका है।प्रतियोगी छात्रों का कहना है जब रिक्त पदों का अधियाचन मिल चुका है तो विज्ञापन जारी करने में देरी क्यों की जा रही है।प्रतियोगी छात्र मोर्चा के अध्यक्ष विक्की खान के मांग की है एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती का विज्ञापन शीघ्र जारी किया जाए और वर्ष 2018 की भर्ती में जो पद खाली रह गए थे उन्हें भी नई भर्ती में शामिल किया जाए।टीजीटी-पीजीटी जीआईसी एलटी अंग्रेजी विषय से सम्बंधित कम समय मे सफलता का सीक्रेट जानने के लिए अभी 9453187618 पर व्हाट्सएप करें।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇