स्कूल के काम के बहाने शिक्षिका को होटल ले गया शिक्षक नेता, रेप का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया

यूपी के शाहजहांपुर जिले से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। तिलहर क्षेत्र के एक शिक्षक नेता एवं विद्यालय प्रबंधक के पति ने एक शिक्षिका के साथ दुराचार किया और वीडियो भी बना लिया। बुधवार सुबह से शिक्षिका लापता है। उसके पिता ने अपहरण करने और वीडियो वायरल करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर शिक्षिका की तलाश शुरू कर दी है। 



शिक्षिका के पिता ने बताया कि उसकी 22 वर्षीय पुत्री एक प्राइवेट विद्यालय में पढ़ाती थी। कुछ दिन पहले शिक्षक नेता एवं विद्यालय के प्रबंधक का पति उसकी पुत्री को विद्यालय के काम के बहाने गांव से शाहजहांपुर ले गया था। आरोप है कि एक होटल में ले जाकर शिक्षक नेता ने उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली।

आरोप है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए वह काफी समय से पुत्री के साथ दुराचार कर रहा था। परेशान होकर उसकी पुत्री ने 26 जुलाई की शाम अपने उत्पीड़न की जानकारी अपनी मां एवं उसे दी। इसके बाद वह शिक्षक नेता के घर पहुंचे और शिकायत की। आरोप है कि इस पर शिक्षक नेता ने पुलिस में शिकायत करने पर उसे एवं उसके परिवार वालों को जान से मार देने एवं पुत्री की वीडियो वायरल करने की धमकी दी।


27 जुलाई की सुबह जब वह लोग उठे तो अपनी पुत्री को घर से लापता देखा। आरोप है कि शिक्षक नेता ने पुलिस में शिकायत करने के डर से उसकी पुत्री का अपहरण करवा लिया है। शिक्षक नेता द्वारा बनाई गई युवती की वीडियो भी वायरल कर दी गई है, जिसको लेकर वह और उसके परिजन परेशान हैं। कोतवाल वीरेंद्र सिंह ने बताया कि शिक्षिका के पिता की ओर से स्कूल प्रबंधक के पति व शिक्षक नेता वीरेश शर्मा पर दुराचार एवं अपहरण के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच शुरू कर दी गई है। लोगों के बयान लिए गए हैं। शिक्षिका को बरामद करने के लिए पुलिस की टीम लगाई गई है, जल्द ही उसे बरामद कर कोर्ट में पेश किया जाएगा।